Bachon Ka Favorite: Wooden Kitchen Set Ki Jankari Yahan Paayein

WHOHOLL वुडन टी सेट प्राकृतिक बीच और सापेली लकड़ी से बना है, जो सुरक्षित और टिकाऊ है। इसमें 1 टी पॉट, 2 कप, 2 सॉसर, 2 चम्मच, 1 शुगर बाउल, 1 मिल्क बाउल, 2 शुगर क्यूब्स, 2 टी बैग्स और 1 स्टोरेज बैग शामिल हैं। यह शैक्षिक खिलौना बच्चों की रचनात्मकता और हाथ-आँख समन्वय को बढ़ावा देता है।

WHOHOLL खिलौने, जो प्राकृतिक बीच और सापेली से बने हैं, बच्चों के लिए सुरक्षित हैं। इसमें 14 खिलौने हैं जैसे कि कुकर, तलने का पैन, मसाले, चमचा, प्लेट और फोर्क्स। इनके गोल-किनारे बच्चों के लिए अनुकूल हैं और इसे जन्मदिन और उनके विशेष मौके के लिए श्रेष्ठ उपहार बनाते हैं।

Black Instagram

यह लकड़ी से बना मेरा कॉफ़ी मशीन सेट कॉफ़ी मशीन, कॉफ़ी पॉड, शुगर जार, चमच, मिल्क पैकेज, और कॉफ़ी मग से समृद्ध है। इस आकर्षक कॉफ़ी कप, खाद्य-ग्रेड ABS सामग्री से बना है और लंबे और आरामदायक अफ़्टरनून कॉफ़ी ब्रेक के लिए उपयुक्त है।

यह खिलौना कॉफ़ी सेट में शामिल है: लकड़ी की कॉफ़ी मशीन1, फ़िल्टर1, कप2, चमच2, दूध कार्टन1, चीनी कार्टन2, कॉफ़ी पॉड*4। यह बच्चों के लिए अनूठा खिलौना है जिसमें रियलिस्टिक फीचर्स जैसे की एडजस्टेबल स्विच और ऑन/ऑफ़ बटन शामिल हैं।

यह फ़्रिज खिलौना बच्चों की रचनात्मकता और घरेलू काम में रुचि बढ़ाता है। इसमें आइस डिस्पेंसर है जो लकड़ी के बर्फ क्यूब्स रिलीज़ करता है और सामाजिक कौशल को बढ़ाने के लिए अपने दोस्तों को पार्टी के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।

Black Instagram
Floral Pattern
Floral Pattern

यह युवा शेफ़ को खाना बनाने के लिए एक परिपूर्ण कुकवेयर सेट है। Hape की समाप्तियाँ अशुद्धिमुक्त, बच्चों के लिए सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता की हैं। गोर्मे किचन और गोर्मे फ्रिज के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान।

पास्टेल रंगों और शानदार आकार से सजीत, यह टी सेट आधुनिक और क्लासिक शैली के साथ डिज़ाइन किया गया है। Giant Bean न केवल वास्तविक बल्कि हमारे बच्चों के लिए सौंदर्य की सराहना करने के अहम अवधि में उनकी समझ को विकसित करने के लिए भी समर्पित है।

MINNOT लकड़ी का टी सेट खिलौना बच्चों को दोपहर की चाय पार्टी के लिए सब कुछ प्रदान करता है। इसमें केक स्टैंड, केक, टीपॉट, टी कप, पेय, और मिठाई शामिल हैं। यह प्रीमियम और सुरक्षित लकड़ी से बना है, जिसमें वॉटर-बेस्ड पेंट लगा है।

Read More: